भारत में सस्ता 5G Smartphone लांच, 

Photo-Gettyimage

By-Vivek Chauhan

भारत में 5G नेटवर्क अगले साल तक पूरी तरह से काम करने लगेगा, हालांकि इस समय कुछ बड़े शहरों में ही केवल5G को उपलब्ध कराया जा रहा है। 

Photo-Gettyimage

तो अगर आप चाहते हैं कि आप भी 5G का यूज कर पाए तो इसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि आपके पास एक बढ़िया 5G बैंड सपोर्ट वाला मोबाइल हो। 

Photo-Gettyimage

 हम आपको 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो कि कम पैसे में आता है और इसके फीचर्स भी शानदार होंगे यह 5जी स्मार्टफोन कोInfinix के द्वारा लांच किया गया है। 

Photo-Infinix

इसका नाम हैInfinix Hot 20 5G , यह एक बजट स्मार्टफोन है और इसमें120hz की स्क्रीन दी गई है इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। 

Photo-Gettyimage

और कंपनी के मुताबिक इसकी प्राइस 15000 से कम रखी गई है। फिलहाल स्टार्टिंग प्राइस में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले के लिए आपको₹11999 देना होगा। 

Photo-Gettyimage

और9 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर आप खरीद पाएंगे। Infinix Hot 20 5G की स्क्रीन की बात करें तो 6.6 इंच की स्क्रीन होगी। 

Photo-Gettyimage

और यहां पर 120HZ रिफ्रेश रेट मिलेगा। कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट भी मिलेगा। 

Photo-Gettyimage

सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, इसमें 6nm ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 810 चिपसेट दिया गया है और इसका बेंचमार्किंग 396798 पॉइंट है।  

Photo-Gettyimage

वैसे तो इसमें फोन स्टोरेज अच्छा खासा मिल रहा है लेकिन अगर आप इसे बढ़ाना चाहे तो एकTB यानी कि 1000 जीबी तक माइक्रोएसडी की मदद से बढ़ा सकते हैं

Photo-Gettyimage

इसमें रैम को भी एक्सटेंड करने का फीचर दिया गया है जिसको आप गेमिंग के समय प्रयोग कर पाएंगे। 

Photo-Gettyimage

5000 एमएएच की बैटरी होगी और 18 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी आपको मिलेगा। फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा साइड में और यहां पर फेसिअल अनलॉक सिस्टम भी दिया गया है।

Photo-Gettyimage

अगर आपको यह स्टोरी पसंद आती है तो इसे अपने दोस्तों में शेयर करिए 

Photo-Gettyimage

Light Yellow Arrow